Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

सचिन की तरह चालीस साल तक खेलना चाहता हूं: विराट कोहली

Posted by:
     Published: Friday, October 4, 2013, 11:28 [IST]
 

नई दिल्‍ली। टीम इंडिया के सबसे फिट खिलाडि़यों में से एक विराट कोहली का कहना है कि वह सचिन तेंदुलकर को 'फिटनेस गुरू' मानते हैं। विराट ने इच्‍छा जताई है कि वह भी महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की तरह 40 साल त‍क इसी पैशन के साथ क्रिकेट खेलते रहना चाहते हैं। विराट ने अपने प्रदर्शन से खुद को साबित किया है।

विराट मानते हैं कि जितना सचिन ने अचीव किया है, अगर वह उसका 60 से 70 प्रतिशत भी पा लेते हैं तो वह खुश रहेंगे। विराट कहते हैं कि सचिन की कड़ी मेहनत युवाओं के लिए एक मिसाल है। विराट ने एडीडास क साथ एक डील की है।

सचिन की तरह चालीस साल तक खेलना चाहता हूं: विराट कोहली

विराट के अनुसार दक्षिण अफ्रीका के डेल स्‍टेन और मोर्न मोर्केल दुनिया के सबसे खतरनाक गेंदबाज हैं। उन्‍हें खेलना हमेशा से ही मुश्किल रहा है। आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के बारे में विराट ने कहा है कि माइकल क्‍लार्क के न होने के बावजूद कंगारू टीम काफी मजबूत होगी लेकिन हमें उम्‍मीद है कि हम बेहतर प्रदर्शन कर उन्‍हें हराने में कामयाब रहेंगे।

गौर हो घरेलू मैदान पर खेली गई टेस्‍ट सीरीज में भारत ने आस्‍ट्रेलिया को 4-0 से हराया था।

English summary
Virat Kohli finds Sachin Tendulkar the epitome of fitness and hopes to play with same vigour when he reaches the veteran batsman's current age of 40.
कमेंट लिखें