Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

टीम इंडिया के लिए मुश्किल होगी आस्‍ट्रेलिया सीरीज: रोहित शर्मा

Posted by:
     Published: Wednesday, October 9, 2013, 13:20 [IST]
 

नई दिल्‍ली। अभी हाल ही में अपनी टीम मुंबई इंडियंस को चैम्पियंस लीग का विजेता बनाने वाले कप्‍तान रोहित शर्मा का कहना है कि आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली एक टी20 और सात वनडे मैचों की सीरीज मुश्किल होगी। रोहित का मानना है कि कंगारू टीम उतनी मजबूत नहीं है जितनी की पहले थी लेकिन आज भी इन खिलाडि़यों में प्रतियोगिता की मजबूत भावना है।

रोहित के अनुसार अब आस्‍ट्रेलिया की टीम भारतीय उपमहाद्वीप की परस्थितियों से अच्‍छी तरह परिचित है, और उनके खिलाड़ी चैम्पियंस लीग और आईपीएल में भी खेलते हैं अत: हम उन्‍हें हल्‍के में लेने की भूल नहीं कर सकते हैं। कल गुरूवार को टीम इंडिया का सामना आस्‍ट्रेलिया से टी20 में होगा।

टीम इंडिया के लिए मुश्किल होगी आस्‍ट्रेलिया सीरीज: रोहित शर्मा

यह ध्‍यान देने योग्‍य है कि आस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के नियमित कप्‍तान माइकल क्‍लार्क चोट के कारण भारत दौरे पर नहीं आ सके, उनकी जगह टीम की कप्‍तानी जार्ज बैली करेंगे। अब एक दिवसीय मैचों में एक पारी में दो नई गेंदों का इस्‍तेमाल किया जाएगा, जिस पर रोहित ने कहा कि हमारी कोशिश टीम को अच्‍छी शुरूआत देने की होगी, जिससे कि हम विपक्षी टीम पर दबाव बना सकें।

आस्‍ट्रेलिया के लिए भारतीय स्पिन से निपटना एक बड़ी चुनौती होगी क्‍योंकि कंगारू टीम को टेस्‍ट सीरीज में भारत के हाथों 4-0 से हार का सामना करना पड़ा था।

English summary
They maybe a far cry from the melange of talented bunch they once used to be but the current Australian side touring India for the upcoming limited-overs series cannot be taken lightly feels star batsman Rohit Sharma.
कमेंट लिखें