Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

रांची एकदिवसीय : बारिश के कारण रद्द हुआ मैच

     Published: Thursday, October 24, 2013, 9:39 [IST]
 

रांची| भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रांची के जेएससीए अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में बुधवार को होने वाला श्रृंखला का चौथा मैच बारिश के कारण दूसरी पारी में 4.1 ओवर का खेल होने के बाद रद्द घोषित कर दिया गया। बारिश के कारण मैच रुकने से पहले भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया से मिले 296 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 4.1 ओवरों में बिना कोई विकेट गंवाए 27 रन बना लिए थे।

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आस्ट्रेलियाई टीम ने कप्तान जॉर्ज बैले (98) और ग्लेन मैक्सवेल (92) के शानदार अर्धशतकों की बदौलत निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट पर 295 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। भारत के लिए मोहम्मद शमी ने तीन और विनय कुमार तथा रविचंद्रन अश्विन ने दो-दो विकेट हासिल किए।

रांची एकदिवसीय : बारिश के कारण रद्द हुआ मैच

इस मैच के रद्द होने के साथ ही टीम इंडिया के लिए श्रृंखला में जीत हासिल करने की चुनौती बढ़ गई है। अब तक चार मैचों में दो जीत हासिल कर आस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है, तथा शेष तीन मैचों में से सिर्फ एक मैच जीतकर वह श्रृंखला बराबर करने में कामयाब हो जाएगी। दूसरी तरफ भारत को श्रृंखला जीतने के लिए अब शेष तीनों मैच जीतने होंगे। हालांकि भारत की आईसीसी एकदिवसीय रैंकिंग में शीर्ष स्थिति को अब कोई खतरा नहीं रह गया है।

English summary
The fourth ODI between India and Australia was today called off because of rains at the JSCA Stadium here.
कमेंट लिखें