Englishಕನ್ನಡമലയാളംதமிழ்తెలుగు

रणजी ट्रॉफी : दूसरे ही दिन जीता सौराष्ट्र

     Published: Wednesday, January 1, 2014, 11:31 [IST]
 

राजकोट| राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट संघ मैदान में रणजी ट्रॉफी के ग्रुप बी के एक मुकाबले में सौराष्ट्र ने सर्विसेज को दूसरे दिन ही नौ विकेट से मात दे दी। राजकोट में पहले दिन जहां 19 विकेट गिरे, वहीं दूसरे दिन भी गेंदबाजों को 12 सफलता हाथ लगी। दोनों दिन मैच पर जहां दोनों टीमों के गेंदबाज हावी रहे सर्विसेज के लिए अंशुल गुप्ता द्वारा दूसरी पारी में बनाए गए 85 रन मैच का सर्वाधिक निजी स्कोर रहा। सौराष्ट्र के लिए शेल्डन जैक्सन ने पहली पारी में 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी।

मैच में कुल नौ विकेट लेने वाले मकवाना की अगुवाई में सौराष्ट्र के गेंदबाजों ने सर्विसेज की पहली पारी 72 रन पर और दूसरी पारी 135 रनों पर ध्वस्त कर दी।

रणजी ट्रॉफी : दूसरे ही दिन जीता सौराष्ट्र

पहले ही दिन सर्विसेज की पारी समेटने के बाद हालांकि सौराष्ट्र ने भी 176 रन पर नौ विकेट गंवा दिए थे, जिसे मैच के दूसरे दिन वह सिर्फ एक रन आगे बढ़ा सका।

लेकिन दूसरी पारी में भी सर्विसेज की पारी सस्ते में समेटने के बाद जीत के लिए मिले 31 रनों के लक्ष्य को एक विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

सौराष्ट्र के लिए मकवाना ने नौ, धर्मेद्रसिंह जडेजा ने छह और नयन दोषी ने चार विकेट हासिल किए, जबकि सर्विसेज के लिए यशपाल सिंह ने पांच विकेट चटकाए।

English summary
In a Ranji Trophy contest Saurashtra defeated Services by nine wickets at second day.
कमेंट लिखें